आटा चक्की रेट लिस्ट 2024

आज कल के दौर में घर से निकल कर आस पास के मिल पे जाकर कोई भी सामान पिसना मुस्किल भरा काम हो गया है अगर ऐसे में आप शहर से है तो ये और भी कठिन हो जाता है हमारी यही परेशानी दूर करने के लिए बहुत सारी कंपनी ने आटा चक्की मशीन बनाया है जिससे आप आटा मसाला कुछ भी जरुरत का पिस सकते है.

आज मै आपको आटा चक्की रेट लिस्ट 2021 के बारे में बताने वाला हूँ मैंने एक लिस्ट तैयार किया है जिसमे सारे प्रोडक्ट रिव्यु किया हु तो आईए आटा चक्की रेट लिस्ट 2021 के बारे में बारीकी से जाने और समझे की कोनसा मॉडल आपके लिए सही रहेगा.

नटराज आटा चक्की रेट लिस्ट 2021

6 सबसे अच्छा आटा चक्की मशीन प्राइस लिस्ट

Page Contents

आटा चक्की रेट लिस्ट

  1. MICROACTIVE® क्लासिक फुली ऑटोमैटिक आटा चक्की रेट लिस्ट
  2. माइक्रोएक्टिव 2 इन 1 पूरी तरह से स्वचालित घरेलू आटा चक्की रेट लिस्ट
  3. नटराज ब्रियो आटा चक्की रेट लिस्ट घर घंटा स्वचालित घरेलू आटा चक्की
  4. श्रीजीफिन घरेलू आटा चक्की रेट लिस्ट घर घंटा आटा चक्की मशीन होम आटा मेकर
  5. नटराज आटा चक्की रेट लिस्ट 2021 चिरायु डिजाइनर घरघंटी स्वचालित घरेलू फ्लोरमिल
  6. नटराज आटा चक्की रेट लिस्ट 2021 चिरायु घरेलू घर घंटा पूरी तरह से स्वचालित
  7. नटराज आटा चक्की रेट लिस्ट 2021 फ्लोरेंस घर घंटा स्वचालित वैक्यूम क्लीनर और आसान साफ ​​फ़ीचर व्हाइट मैट फ़िनिश के साथ

1.MICROACTIVE® क्लासिक फुली ऑटोमैटिक आटा चक्की मशीन प्राइस लिस्ट

अगर आप भी ढूंड रहे है सबसे अच्छा आटा चक्की मशीन प्राइस लिस्ट में सस्ता जो आपके आटे के साथ साथ और भी काम कर दे जैसे चावल पिसना दाल पिसना तो आपके लिए MICROACTIVE® क्लासिक फुली ऑटोमैटिक डोमेस्टिक फ्लोर मिल आपके लिए बेस्ट है आईए इसके बारे में अच्छे से जाने.

6 सबसे अच्छा आटा चक्की मशीन प्राइस लिस्ट

BUY NOW

इसकी पीसने की क्षमता अधिक होती है और यह गेहूं, बेसन, चावल, बजरी, मक्का, ज्वार, कॉफी, रवा, उड़द, दलिया, मूंग, काली मिर्च, नमक, आदि से लेकर सब कुछ ठीक से पीसता है.

सबसे अच्छा पीसना ही काफी नहीं है, लेकिन उत्पादित आटा स्वस्थ होने के साथ-साथ कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन, विटामिन और फाइबर आदि सभी पोषक तत्वों को बरकरार रखता है.

फीचर

मजबूत मोटर के साथ अच्छा परफॉरमेंस
शक्तिशाली नई पीढ़ी की मोटर को 2880 RPM गति के साथ बारीक पीसने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इससे पीसने में काफी तेजी आती है।

6 ब्लेड अच्छा पिसने के लिए
यह मशीन 6-ब्लेड हाई-क्वालिटी ग्राइंडिंग चैंबर के साथ आती है। यह एक प्रतियोगी से अद्वितीय है। और स्ट्रांग ग्राइंडिंग चैंबर के दरवाजे से लैस है।

चाइल्ड सेफ्टी लॉक
MICROACTIVE का क्लासिक मॉडल प्री-इंस्टॉल्ड चाइल्ड सेफ्टी लॉक फीचर के साथ आता है। यदि संयोग से कोई व्यक्ति मशीन के घूमने के दौरान सामने का दरवाजा खोलता है तो वह अपने आप बंद हो जाएगा।

ढलाईकार पहियों के साथ आता है
पूरी मशीन का उपयोग उच्च गुणवत्ता वाले ढलाईकार पहियों (बॉक्स में आता है) के साथ किया जा सकता है। या आप बिना पहियों के भी उपयोग करना चुन सकते हैं।

स्टेनलेस स्टील कंटेनर
जिस कंटेनर में सभी पिसा हुआ आटा आता है वह उच्च गुणवत्ता वाले स्टेनलेस स्टील सामग्री से बना होता है। यह धोने योग्य है। इसमें पीसते समय न्यूनतम आटा बर्बाद करने को सुनिश्चित करने के लिए हमारे नए डिज़ाइन किए गए क्लॉथ फ़िल्टर रिंग भी हैं।

100% कॉपर वाइंडिंग
हमारी हर मशीन केवल 100% कॉपर वाइंडिंग और उच्च ऊर्जा बचत रेटिंग के साथ आती है। तो मोटर अधिक शक्तिशाली और लंबे समय तक चलने वाली हो जाती है।

2.माइक्रोएक्टिव 2 इन 1 पूरी तरह से स्वचालित घरेलू आटा चक्की मशीन प्राइस लिस्ट

अगर आपको पहले वाला पसंद नहीं आया या आपकी जरुरत को पूरा नहीं कर पाया तो आप अच्छा आटा चक्की मशीन प्राइस लिस्ट के दुसरे प्रोडक्ट के साथ जा सकते हो ये भी पहले वाले कंपनी का ही अलग मॉडल है और इसके फीचर भी कुछ हद तक सामान है.

6 सबसे अच्छा आटा चक्की मशीन प्राइस लिस्ट

BUY NOW

इसकी पीसने की क्षमता अधिक होती है और यह मसाला के साथ-साथ गेहूं, बेसन, चावल, बजरी, मक्का, ज्वार, कॉफी, रवा, उड़द, दलिया, मूंग, काली मिर्च, नमक आदि से लेकर सब कुछ ठीक से पीसता है.

सबसे अच्छा पीसना ही काफी नहीं है, लेकिन उत्पादित आटा स्वस्थ होने के साथ-साथ कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन, विटामिन और फाइबर आदि सभी पोषक तत्वों को बरकरार रखता है.

फीचर

6 ब्लेड उच्च गुणवत्ता पीस चैंबर
यह मशीन 6-ब्लेड हाई-क्वालिटी ग्राइंडिंग चैंबर के साथ आती है। यह एक प्रतियोगी से अद्वितीय है। और स्ट्रांग ग्राइंडिंग चैंबर के दरवाजे से लैस है.

चाइल्ड सेफ्टी लॉक से लैस
MICROACTIVE का 2 इन 1 मॉडल मसाला अटैचमेंट के साथ आता है जो हल्दी (हल्दी) और लाल मिर्च के साथ गेहूं, जुवर, बाजरा, चावल आदि से लेकर सब कुछ ठीक से पीस सकता है.

ढलाईकार पहियों के साथ आता है
पूरी मशीन का उपयोग उच्च गुणवत्ता वाले ढलाईकार पहियों (बॉक्स में आता है) के साथ किया जा सकता है। या आप बिना पहियों के भी उपयोग करना चुन सकते हैं.

स्टेनलेस स्टील कंटेनर
जिस कंटेनर में सभी पिसा हुआ आटा आता है वह उच्च गुणवत्ता वाले स्टेनलेस स्टील सामग्री से बना होता है। यह धोने योग्य है। इसमें पीसते समय न्यूनतम आटा बर्बाद करने को सुनिश्चित करने के लिए हमारे नए डिज़ाइन किए गए क्लॉथ फ़िल्टर रिंग भी हैं.

100% कॉपर वाइंडिंग
हमारी हर मशीन केवल 100% कॉपर वाइंडिंग और उच्च ऊर्जा बचत रेटिंग के साथ आती है। तो मोटर अधिक शक्तिशाली और लंबे समय तक चलने वाली हो जाती है. इस मशीन में ओवरलोड प्रोटेक्शन भी है.

मजबूत मोटर के साथ उच्च गुणवत्ता वाली पीस
शक्तिशाली नई पीढ़ी की मोटर को 2880 RPM गति के साथ बारीक पीसने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इससे पीसने में काफी तेजी आती है.

3.नटराज ब्रियो आटा चक्की मशीन प्राइस लिस्ट घर घंटा स्वचालित घरेलू आटा चक्की

आटा चक्की मशीन प्राइस लिस्ट के ये पाचवे नंबर पे आता है ये नटराज कंपनी का है ये ब्रांड काफी पुराना है ये भी काफी फीचर से लेस है आईए जाने अच्छे से.

अनाज के सभी पोषक तत्वों जैसे कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन, विटामिन और फाइबर को बरकरार रखता है
गेहूं, बेसन, चावल, बजरी, मक्का, ज्वार, कॉफी, रवा, उड़द, धनिया, हल्दी, दलिया, मेहंदी से लेकर मूंग, काली मिर्च, नमक, आंवला तक सब कुछ पीस लेता है।

6 सबसे अच्छा आटा चक्की मशीन प्राइस लिस्ट

BUY NOW

नटराज आटा चक्की रेट लिस्ट 2021

6 सबसे अच्छा आटा चक्की मशीन प्राइस लिस्ट

संचालित करने, बनाए रखने और साफ करने में आसान। ठंडे जाली वाले स्टील से बने ग्राइंडिंग चैंबर से लोहे की पार्टिकल ग्राइंडिंग सुनिश्चित होती है। जर्मन तकनीक पर आधारित सबसे शक्तिशाली, कुशल और मजबूत इलेक्ट्रिक मोटर

विभिन्न प्रकार की रोटियां, दाल और मसाला बनाने के लिए 7 प्रकार की स्टेनलेस स्टील / पीतल की छिद्रित जलियाँ किसी भी बारीक पीसने के लिए प्रदान की जाती हैं। चक्की सफाई ब्रश, मैनुअल गाइड, वारंटी कार्ड और डेमो सीडी के साथ एक किट के साथ आती है

फीचर

महान पीसने की क्षमता
बिना किसी निरंतर निगरानी के 7-10 किलो आटा / घंटा पीस लें। स्वचालित आटा चक्की में बड़ी मात्रा में पीसने की क्षमता होती है जो अनाज को बड़ी मात्रा में कुशलता से पीस सकती है।

वैक्यूम क्लीनर
इनबिल्ट वैक्यूम क्लीनर और अंदर फंसी धूल और आटे को हटाने के लिए एक अलग ब्रश, चक्की को साफ करना आसान बनाता है। आप पिछली सामग्री के कणों को हटाने के लिए सभी भागों को ब्रश कर सकते हैं और आटा चक्की की स्वच्छता को आसानी से बनाए रख सकते हैं।

पोर्टेबल डिजाइन
नटराज ब्रियो ऑटोमैटिक डोमेस्टिक फ्लोर मिल के मूवेबल डिज़ाइन में नीचे की तरफ कैस्टर व्हील हैं जो इसे सुविधाजनक और चलने में आसान बनाता है।

सुरक्षित और शक्तिशाली पीस
आटा चक्की पीस आटा के साथ प्रदान की गई 7 छिद्रित जालियां (छलनी) विभिन्न स्थिरताओं पर। अपनी आवश्यकता के अनुसार जाली का चयन करें और कम समय में अपना मनचाहा आटा प्राप्त करें। शीत जाली इस्पात से बना पीसने वाला कक्ष “लौह कण मुक्त” पीस सुनिश्चित करता है।

पूर्णता के लिए पीसें
सुंदर बाहरी चीजों के साथ,आटा चक्की मशीन प्राइस लिस्ट में एक शक्तिशाली मोटर होती है, जो सबसे कठिन सामग्री को भी आसानी से पीस लेती है और उन्हें महीन पाउडर के रूप में बदल देती है। यह हीटिंग ग्राइंडिंग तकनीक का उपयोग करता है जो सामग्री से पोषक तत्वों को दूर नहीं करता है ताकि आप सभी पौष्टिक मूल्य के साथ स्वादिष्ट व्यंजन तैयार कर सकें। आप इसका उपयोग गेहूं, बेसन, चावल, बजरी, मक्का, ज्वार, कॉफी, रवा, उड़द, धनिया, हल्दी, दलिया, मेहंदी, मूंग, काली मिर्च, नमक, आंवला और कई अन्य वस्तुओं को पीसने के लिए कर सकते हैं।

4.श्रीजीफिन घरेलू आटा चक्की मशीन प्राइस लिस्ट घर घंटा आटा चक्की मशीन होम आटा मेकर

आटा चक्की मशीन प्राइस लिस्ट का ये लास्ट प्रोडक्ट है जो ब्लैक कलर में काफी अच्छा लग रहा है ये काफी लोगो दुआरा पसंद किया है आप इससे खरीद सकते है इसमें भी काफी फीचर है आईए जानते है वो फीचर कौन-कौन से है.

इसकी पीसने की क्षमता अधिक होती है और यह गेहूं, बेसन, चावल, बजरी, मक्का, ज्वार, कॉफी, रवा, उड़द, दलिया, मूंग, काली मिर्च, नमक, आदि से लेकर सभी चीजों को ठीक से पीसती है। उत्पादित आटा स्वस्थ होने के साथ-साथ कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन, विटामिन और फाइबर आदि सभी पोषक तत्वों को बरकरार रखता है।

6 सबसे अच्छा आटा चक्की मशीन प्राइस लिस्ट

BUY NOW

आटा चक्की मशीन प्राइस लिस्ट संग्रह कक्ष क्षेत्र और हॉपर साइड क्षेत्र जहां अनाज और आटा छलकने की संभावना अधिक होती है, ऊपर और नीचे का क्षेत्र स्टेनलेस स्टील से ढका होता है, आटा संग्रह कंटेनर उच्च गुणवत्ता वाले स्टेनलेस स्टील सामग्री से बना होता है। और धोने में आसान

फीचर

6 ब्लेड पीसने वाला कक्ष
सटीक और बारीक पीसने के लिए सुपर डिज़ाइन 6 ब्लेड ग्राइंडिंग चैंबर। ग्राइंड्स 8 से 12 किग्रा/घंटा (अनाज पर निर्भर करता है), कोल्ड फोर्ज्ड ग्राइंडिंग चैंबर (केवल खाद्य ग्रेड सामग्री), अंतरिक्ष यान के स्पेयर पार्ट्स बनाने के लिए उपयोग की जाने वाली समान तकनीक.

स्टेनलेस स्टील के साथ टॉप-बॉटम कवर
बेहतर सफाई और स्वच्छता के लिए नीचे और ऊपर उच्च ग्रेड स्टेनलेस स्टील के साथ कवर किया गया। बस कपड़े से पोंछने की जरूरत है। जिस कंटेनर में सभी पिसा हुआ आटा आता है वह उच्च गुणवत्ता वाले स्टेनलेस स्टील सामग्री से बना होता है और आसानी से धो सकता है.

बिना आटे के रिसाव के लिए स्लाइडर-रिंग क्लॉथ
स्लाइडर-रिंग क्लॉथ- इसमें हमारे नए डिज़ाइन किए गए क्लॉथ फ़िल्टर रिंग भी हैं, जो न्यूनतम आटा रिसाव और पीसने के दौरान बर्बाद होने को सुनिश्चित करते हैं, यह उच्च गुणवत्ता वाली प्लास्टिक सामग्री से बना है। हटाने और साफ करने में आसान। पीसने वाले कक्ष के साथ कोई प्रत्यक्ष लोचदार नहीं.

चाइल्ड सेफ फीचर
किसी भी आकस्मिक स्थिति की सुरक्षा के लिए बाल सुरक्षा स्विच। मशीन के चलने के दौरान यदि दरवाजा खोला जाता है तो यह अपने आप बंद हो जाता है.

ऑटो ग्लो एलईडी लाइट
यह मशीन ऑटो ग्लो एलईडी लाइट सुविधाओं के साथ आती है जब दरवाजा खुलता है एलईडी लाइट स्वचालित रूप से आटा संग्रह कक्ष के अंदर शुरू होती है.

1 एचपी पावर सेवर मोटर
हम 100% कॉपर वाइंडिंग के साथ पारंपरिक CI कास्टिंग मोटर का उपयोग करते हैं। यह ऊर्जा दक्षता के लिए सिद्ध तकनीक है और मोटर का वजन 18 से 19 किलोग्राम है.

5 एएमपी पावर प्लग
हमारी सभी आटा चक्की मशीन 5 एएमपी प्लग के साथ 2 मीटर पावर कोड के साथ आती है ताकि आप अपने घर में कहीं भी सामान्य प्लग सॉकेट में उपयोग कर सकें.

तुलसी के पत्ते श्रीजीफाइन घरेलू आटा चक्की
अपनी रसोई के साथ सुरुचिपूर्ण रूप के लिए विशेष रूप से डिजाइन चमकदार मुद्रित दरवाजे के साथ मॉड्यूलर कैबिनेट

5.नटराज आटा चक्की रेट लिस्ट 2021 चिरायु डिजाइनर घरघंटी स्वचालित घरेलू फ्लोरमिल

नटराज आटा चक्की रेट लिस्ट

BUY NOW

टॉप 5 बेस्ट सुजाता जूसर मिक्सर ग्राइंडर कीमत 2021

नटराज आटा चक्की रेट लिस्ट का ये पहला चयन है ये अनाज के सभी पोषक तत्वों जैसे कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन, विटामिन, फाइबर को बरकरार रखता है गेहूं, बेसन, चावल, बाजरा, मक्का, ज्वार, कॉफी, रवा, उड़द, धनिया, हल्दी, दलिया, मेहंदी से लेकर मूंग, काली मिर्च, नमक, आंवला तक सब कुछ पीस लेता है

पूरी तरह से स्वचालित घरेलू आटा चक्की उपयोग करने में आसान, बनाए रखने में आसान, साफ करने में आसान 4.5 किलो का हॉपर विशेष रूप से एक बार में पर्याप्त मात्रा में अनाज पीसने के लिए तैयार किया गया है जो आपके काम को बहुत आसान बना देता है। आप अलग-अलग बैचों में बड़ी मात्रा में पीस सकते हैं.

फीचर

स्थानांतरित करने के लिए आसान
अपनी मिनी मिल को अपने मनचाहे कमरे में ले जाएं। यह पूरी तरह से स्वचालित आटा चक्की अपने नायलॉन पहियों के साथ कमरे से कमरे तक खींचना आसान है जो आसानी से स्लाइड करते हैं और पीछे कोई खरोंच नहीं छोड़ते हैं।

सुरक्षित और शक्तिशाली पीस
आटा चक्की पीस आटा के साथ प्रदान की गई 7 छिद्रित जालियां (छलनी) विभिन्न स्थिरताओं पर। अपनी आवश्यकता के अनुसार जाली का चयन करें और कम समय में अपना मनचाहा आटा प्राप्त करें। शीत जाली इस्पात से बना पीसने वाला कक्ष “लौह कण मुक्त” पीस सुनिश्चित करता है।

सफाई और रखरखाव
आप अपनी आटा चक्की को क्लीनिंग ब्रश से साफ कर सकते हैं और अंदर हर कोने से अटका हुआ आटा निकाल सकते हैं। साफ करने में आसान चक्की आपको स्वादिष्ट व्यंजन बनाने के लिए स्वच्छ और ताजा आटा देती है।

शक्तिशाली मोटर के साथ कुशल पीस
नटराज डोमेस्टिक फ्लोर मिल सुंदर प्रिंटेड एक्सटीरियर है जो किसी भी तरह के इंटीरियर के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है। आप इसे अपनी रसोई में साधारण जगह पर रख सकते हैं और यह वहां सुंदर दिखता है। शक्तिशाली मोटर को 2880 RPM गति के साथ बारीक पीसने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इससे पीसने में काफी तेजी आती है। इसकी पीसने की क्षमता अधिक होती है

6.नटराज आटा चक्की रेट लिस्ट 2021 चिरायु घरेलू घर घंटा पूरी तरह से स्वचालित

नटराज आटा चक्की रेट लिस्ट

BUY NOW

3 सबसे अच्चा आटोमेटिक रोटी बनाने की मशीन

नटराज आटा चक्की रेट लिस्ट का ये दूसरा चुनाब है इसे संचालित और साफ करना आसान है, ठंडे जाली वाले स्टील से बने ग्राइंडिंग चैंबर से लोहे की पार्टिकल ग्राइंडिंग सुनिश्चित होती है। जर्मन तकनीक पर आधारित सबसे शक्तिशाली, कुशल और मजबूत इलेक्ट्रिक मोटर।

अनाज के सभी पोषक तत्वों जैसे कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन, विटामिन और फाइबर को बरकरार रखता है
गेहूं, बेसन, चावल, बजरी, मक्का, ज्वार, कॉफी, रवा, उड़द, धनिया, हल्दी, दलिया, मेहंदी से लेकर मूंग, काली मिर्च, नमक, आंवला तक सब कुछ पीस लेता है।

विभिन्न प्रकार की रोटियां, दाल और मसाला बनाने के लिए 7 प्रकार की स्टेनलेस स्टील / पीतल की छिद्रित जलियाँ किसी भी बारीक पीसने के लिए प्रदान की जाती हैं। चक्की सफाई ब्रश, मैनुअल गाइड, वारंटी कार्ड और डेमो सीडी के साथ एक किट के साथ आती है

आटा चक्की पूरी तरह से तैयार है और उपयोग के लिए तैयार है। कोई भौतिक डेमो और स्थापना की आवश्यकता नहीं है। उत्पाद के साथ डेमो सीडी प्रदान की जाती है

फीचर

4.5 किलो हूपर
4.5 
किलो का हॉपर विशेष रूप से एक बार में पर्याप्त मात्रा में अनाज पीसने के लिए तैयार किया गया है जो आपके काम को बहुत आसान बना देता है। आप अलग-अलग बैचों में बड़ी मात्रा में पीस सकते हैं।

स्थानांतरित करने के लिए आसान
अपनी मिनी मिल को अपने मनचाहे कमरे में ले जाएं। यह पूरी तरह से स्वचालित आटा चक्की अपने नायलॉन पहियों के साथ कमरे से कमरे तक खींचना आसान है जो आसानी से स्लाइड करते हैं और पीछे कोई खरोंच नहीं छोड़ते हैं।

सुरक्षित और शक्तिशाली पीस
आटा चक्की पीस आटा के साथ प्रदान की गई 7 छिद्रित जालियां (छलनी) विभिन्न स्थिरताओं पर। अपनी आवश्यकता के अनुसार जाली का चयन करें और कम समय में अपना मनचाहा आटा प्राप्त करें। शीत जाली इस्पात से बना पीसने वाला कक्ष “लौह कण मुक्त” पीस सुनिश्चित करता है।

सफाई और रखरखाव
आप अपनी आटा चक्की को क्लीनिंग ब्रश से साफ कर सकते हैं और अंदर हर कोने से अटका हुआ आटा निकाल सकते हैं। साफ करने में आसान चक्की आपको स्वादिष्ट व्यंजन बनाने के लिए स्वच्छ और ताजा आटा देती है।

शक्तिशाली मोटर के साथ कुशल पीस
शक्तिशाली मोटर को 2880 RPM गति के साथ बारीक पीसने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इससे पीसने में काफी तेजी आती है। इसकी पीसने की क्षमता अधिक होती है और यह गेहूं, बेसन, चावल, बजरी, मक्का, ज्वार, कॉफी, रवा, उड़द, धनिया, हल्दी, दलिया, मेहंदी, मूंग, काली मिर्च, नमक, आंवला, आदि से लेकर सभी चीजों को पीसती है। न केवल कुशल है, बल्कि उत्पादित आटा भी स्वस्थ है। यह आपके लाभ के लिए कच्चे अनाज और दालों को धीमी गति से पीसने के कारण कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन, विटामिन और फाइबर आदि जैसे सभी पोषक तत्वों को बरकरार रखता है।

7.नटराज आटा चक्की रेट लिस्ट 2021 फ्लोरेंस घर घंटा स्वचालित वैक्यूम क्लीनर और आसान साफ ​​फ़ीचर व्हाइट मैट फ़िनिश के साथ

नटराज आटा चक्की रेट लिस्ट

BUY NOW

सबसे अच्छा रोटी बनाने की मशीन रेट 500

नटराज आटा चक्की रेट लिस्ट का ये तीसरा चुनाब है ये 100% ताजा आटा अनाज के सभी पोषक तत्वों जैसे कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन, विटामिन और फाइबर आदि को बरकरार रखता है।

विभिन्न प्रकार की रोटियां, दाल, और मसाला आदि बनाने के लिए 7 प्रकार के लंबे समय तक चलने वाले स्टेनलेस स्टील / पीतल की छिद्रित जाली प्रदान की जाती है। चक्की सफाई ब्रश, मैनुअल गाइड, वारंटी कार्ड और डेमो सीडी के साथ एक किट के साथ आती है।

फीचर

4.5 किलो क्षमता
नटराज फ्लोरेंस आटा चक्की में बल्क ग्राइंडिंग के लिए 4.5 किलोग्राम का हॉपर है। आप किसी भी समय साफ और ताजा आटा प्राप्त करने के लिए अलग-अलग बैचों में भारी मात्रा में अनाज पीस सकते हैं। आप एक घंटे में 7-10 किलो आटा आसानी से पीस सकते हैं।

वैक्यूम क्लीनर
इनबिल्ट वैक्यूम क्लीनर और अंदर फंसी धूल और आटे को हटाने के लिए एक अलग ब्रश, चक्की को साफ करना आसान बनाता है। आप पिछली सामग्री के कणों को हटाने के लिए सभी भागों को ब्रश कर सकते हैं और आटा चक्की की स्वच्छता को आसानी से बनाए रख सकते हैं।

स्थानांतरित करने और उपयोग करने में आसान
कैस्टर नायलॉन के पहिये इसे पूरे कमरे में ले जाने के लिए बहुत सुविधाजनक बनाते हैं। आप इसे कहीं भी प्लग कर सकते हैं और बिना किसी गड़बड़ी के अपना नियमित कार्य कर सकते हैं। यह स्वचालित रूप से कार्य करता है और निरंतर निगरानी की आवश्यकता नहीं होती है।

सुरक्षित और शक्तिशाली पीस
आटा चक्की पीस आटा के साथ प्रदान की गई 7 छिद्रित जालियां (छलनी) विभिन्न स्थिरताओं पर। अपनी आवश्यकता के अनुसार जाली का चयन करें और कम समय में अपना मनचाहा आटा प्राप्त करें। शीत जाली इस्पात से बना पीसने वाला कक्ष “लौह कण मुक्त” पीस सुनिश्चित करता है।

सभी अनाज और मसालों को प्रभावी ढंग से पीसने के लिए स्वचालित कार्य
त्वरित और कुशल पीसने के लिए डिज़ाइन की गई आटा चक्की में एक शक्तिशाली मोटर होती है जो 2880RPM करती है। इसकी धीमी ग्राइंडिंग भोजन के सभी पोषक तत्वों को बरकरार रखती है और हर दाने और मसाले को बारीक पीसती है। गेहूं, बेसन, चावल, बाजरी, मक्का, ज्वार, कॉफी, रवा, उड़द, धनिया, हल्दी, दलिया, मेहंदी, मूंग, काली मिर्च, नमक, आंवला आदि जैसे सख्त से सख्त सामग्री से भी यह बारीक पाउडर बना सकता है।

Alok Vivan

Alok Vivan

Hi, I’m Alok Vivan. The founder of homeappliancezone.com and many other. I’m a professional Part-time blogger, and an affiliate marketer. I’m here to help you to buy some cool stuff and save your money and time. Currently I’m pursuing B.Sc Computer Science from N.I.E.L.I.T.

We will be happy to hear your thoughts

      Leave a reply

      Amazon Affiliate Disclosure

      homeappliancezone.com participates in the Amazon Associates Program, which is an affiliate advertising program designed to provide a means for websites to earn advertising fees by linking to Amazon. This means that whenever you buy a product on Amazon from a link on here, we get a small percentage of its price.

      Home Appliance Zone
      Logo
      Compare items
      • Total (0)
      Compare