बेहद powerful Pixel 8 Pro: एक नई प्रोफेशनल फोटोग्राफी अनुभव के लिए पूरी तरह से तैयार! जाने इसके अनदेखे फिचेर्स

हेल्लो ! दोस्तों PIXEL : गूगल ने अपना A Series का अपना पिक्सेल 7A सीरीज इंडिया के मार्किट में लांच कर चूका है और इसके सारे स्पेअक्स लांच होने से पहले सारे डिटेल्स और इसके डिजाईन उपलब्ध हो चुके थे .

ठीक ! उसी तरह सुनने को आया है की गूगल अपने अगले सीरीज को लांच करने का तैयारी कर रहा है.जो की PIXEL 8 PRO होने वाला है और जल्द ही अक्टूबर में लांच होने का संभावना हो सकता है और GOOGLE अपने PIXEL के दो सीरीज को लांच करने वाली है जो की है PIXEL 8 और इसके प्रो वरिंट्स जो की है PIXEL 8 PRO. जो की सिमिलर है PIXEL 7 PRO के मॉडल से लेकिन यह मॉडल ज्यादा कर्वी है पुराने मॉडल के मुकाबले.

HIGHLIGHTS

  • इस साल के अंत तक PIXEL 8 और pixel 8 pro देखने को मिल सकता है .
  • लांच होने से पहले ,हम सभी इसके शानदार लुक और PIXEL 8 PRO के डिजाईन को देख सकते हैं.
  • PIXEL 8 PRO जो की आता है थर्मामीटर तकनीक के साथ जिसे आप अपना तापमान नाप सकते हैं.

GOOGLE PIXEL 8 PRO DESIGNS

PIXEL 8 PRO के बैक डिजाईन की बात करे तो यह सिंगल front पंच होल कैमरा सेटअप के साथ मिल सकता है. जो की देखने में काफी PIXEL 7 PRO की तरह है और इसके रियर की बात करे तो इसमें आप को तीन कैमरा सेटअप मिल जाता है जो की सिंगल कैप्सूल में है जबकि PIXEL 7 PRO में सिंगल कैप्सूल में दो कैमरा और एक अलग से. इसके रियर के कैमरा का फ्रेम मेटल का है जो की pixel 7 PRO के तरह है. और इसके बॉडी को रिडिजाइन किया गया है और इसके कोर्नेर्स राउंडेड आकार के होने वाले हैं.

GOOGLE PIXEL 8 PRO FEATURES A THERMOMETER SENSOR

यह नया फीचर्स इस फ़ोन को दुसरे सभी फ़ोन से काफी अलग बनाता है जो की है एक नया सेंसर जो की LED फ़्लैश के निचे में स्थित है. इन्फ्रारेड थर्मामीटर सेंसर उपलब्ध है जो की किसी भी आदमी के शरीर के तापमान को नापने के लिए किया जाता है. जैसे की कोरोना के समय में जिस तरह से शरीर के तापमान को नापा जाता है ठीक! उसी तरह यह भी बिना शरीर के सम्पर्क में आये तापमान नाप सकता है.

IMAGE CREDIT@91MOBILES

अगर आप भी अपना तापमान नापना चाहते है तो आपको सबसे पहले सफेद सेंसर का पता लगाना होगा जो की आप को कैमरा के LED फ़्लैश में निचे मिल जाएगा ,फिर उसे अपने सिर या स्किन (SKIN) में पास ले जाए जितना हो सके मगर उसे अपने सिर से ना सटाये और हाँ आपके सिर या स्किन (SKIN)में कोई एक्सेसरीज नो हो. इसके बाद स्टार्ट बटन TAP करे और कुछ छनो के बाद आपका फ़ोन VIBRATE करेगा फिर आप अपना तापमान देख सकते हैं.

और यह तकनीक शिर्फ़ आपको pixel 8 pro में देखने को मिलेगा जो की किसी भी वस्तुओं के तापमान को नापने में सक्छम है और इसके डाटा को प्राइवेट कंप्यूटर कोर में स्टोर करता है.

ये भी पढ़े

Oppo Find X6 Pro: आधुनिक उपयोगकर्ताओं के लिए एक शक्तिशाली और फीचर-रिच स्मार्टफोन.[2023]

GOOGLE PIXEL 8 PRO EXPECTED LAUNCH TIMELINE AND SPECIFICATIONS

अगर खबरों के मुताबिक चले तो गूगल pixel 8 Series अक्टूबर में लांच हो सकता है. और इसके फिचेर्स की बात के तो निम्लिखित हैं:

  • इसके कैमरा की बात करे तो इसमें SAMSANG का 50 MP ISOCELL GN2 सेंसर देखनो को मिल सकता है जो की १/१.12 INCH का कैमरा सेंसर मिलता है जो की SAMSANG का अभी तक का सबसे बड़ा कैमरा सेंसर है. बड़ा कैमरा सेंसर होने के वजह से आप अच्छे और हाई क्वालिटी फोटोज मिलते हैं.और इसके कैमरा STANDARD HDR टेक्नोलॉजी लो सपोर्ट करेगा.
  • गूगल पिक्सल 8 प्रो में 6.52 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलता है. जो की 120 HZ के रिफ्रेश रेट के साथ आने वाला है.
  • या एक नया प्रोसेसर देखने को मिल सकता है जिसका कोडनेम ‘जुमा’ है. जो कि Google Tensor G3 चिप है जो Google Pixel 8 प्रो को पावर देता है.

धन्यवाद !

Ramesh Adiii
We will be happy to hear your thoughts

      Leave a reply

      Amazon Affiliate Disclosure

      homeappliancezone.com participates in the Amazon Associates Program, which is an affiliate advertising program designed to provide a means for websites to earn advertising fees by linking to Amazon. This means that whenever you buy a product on Amazon from a link on here, we get a small percentage of its price.

      Home Appliance Zone
      Logo
      Compare items
      • Total (0)
      Compare